;

गुरुवार, 19 अगस्त 2010

कम्प्यूटिंग का नया एहसास

2 दिन पहले मैंने आखिरी मे एक्सपी एसपी3 से विंडो 7 अल्टिमेट अपग्रेड किया।
मेरे पास ड्यूअल कोर 2.5ghz प्रॉसेसर और 1gb रैम है। इसी मशीन पर एक्सपी चलाता
था तो चिकनाई(स्मूथनेस) का पता नहीं था .....अब मज़ा आ गया। वैसे अभी भी कुछ मुद्दा है जो समस्या
बनी हुयी है पर मुझे यकीन है कि आगे चलकल सब ठीक कर लूँगा। लगभग छोटे बड़े 44 प्रोग्राम इन्स्टाल है।
जब मैंने इसको इन्स्टाल किया तो रैम पूरा प्रयोग हो रहा था और मशीन पर लोड था तो मैंने "एडवांस सिस्टम
क्लीनर" मे एक टूल "स्मार्ट रैम" का इस्तेमाल कर "स्मार्ट रैम कम्प्रेशनकिया टेक्नालजी" ऑप्शन शुरू किया तो
लगभग 25% रैम फ्री हो गयी और मेरा कम्प्युटर और कुशल काम करने लगा
एक गलत काम जो न चाहते हुये भी आदमी करता है वो है क्रैकिंग ...तो मुझे भी गैरकानूनी काम करना था तो मैंने
दो फ़ाइल लोड कि
1"removewat 2.2"
2"chew wga.9"
दोनों ही पूरी तरह सेफ है इन दोनों मे से चाहे जिसका प्रयोग कर लीजिए।
अब बाते हो जाए "godmode" की ......ये एक मेन कंट्रोल पैनल है जहा लगभग हर तरह की सेटिंग को अपने
इच्छा अनुसार सेट करते है जो पहले से मौजूद नहीं होता है उसे कहीं भी एक नहीं फोंल्डर बनाकर इस
"GodMode.{ED7BA470-8E54-465E-825C-99712043E01C}"
नाम से सेव कर लेंगे तो ये कंट्रोल पैनल तैयार हो जाएगा (बिना एक्टिवेशन बाइपास या एक्टिवेट करे ये कंट्रोल पैनल
नहीं बनेगा)
मेरे पास अब भी दो समस्या है
1"ब्लैक बैकग्राउंड"
2"मीडिया प्लेयर और फ़ाइल के वजह से explorer.exe का रिस्टार्ट होना"
अगर आपके पास इसका समाधान है तो ज़रूर शेयर करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें